Heart Touching Shayri - हिंदी शायरी- jaanarbaj.blogspot.com


Arbaj baghmara
जिस दिन बंद कर ली हमने हमने आँखे,
कई आँखों से उस दिन आंसू बरसेंगे,
जो कहते है की बहुत तंग करते है हम,
वही हमरी एक सरारत को तरसेंगे,





न दिल में बसाकर भुलाया करते,
न हसकर रुलाया करते है,
कभी महसूस करके देख लेना,
हम जैसे तोह दिल से रिश्ते निभाया करते है,





लम्हा लम्हा साँसे ख़त्म हो रही है|
जिंदगी मौत के पहलु में सो रही है|
उस बेवफा से न पूछो मेरी मौत की वजह 
वो तो जमाने को दिखने को रो रही है



तेरी धड़कन ही जिंदगी का हिस्सा है मेरा
तू जिंदगी का अहम् हिस्सा है मेरा
मेरी मोहब्बत तुझसे,सिर्फ लफ़्ज़ों की नहीं
तेरी रूह से रूह तक का हिस्सा है मेरा



जिस दिन बंद कर ली हमने आँखें
कई आँखों से उस दिन आंसू बरसेंगे
जो कहते है की बहुत तंग करते है हम
वही हमारी एक शरारत को तरसेंगे



यादों में हमारी वो भी खोए होंगे
खुली आँखों से कभी वो भी सोये होंगे
माना हँसना है अदा गम छुपाने की
पर हँसते हँसते कभी वो भी रोये होंगे



बीते पल वापस ला नहीं सकते ,
सूखे फूल वापस खिला नहीं सकते
कभी कभी लगता है आप हमे भूल गए
पर दिल कहता है आप हमे भुला नहीं सकते



दर्द से हाथ न मिलाते तो और का करते,
गम के आंसू न बहाते तो और क्या करते,
उसने मांगी थी हमसे रौशनी की दुआ,
हम खुद को न जलाते तो और क्या करते,



हकीकत जान लो जुदा होने से पहले,
मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले,
ये सोच लेना भूलने से पहले,
बहुत रोई है ये आँखें मुस्कुराने से पहले,


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

Hello Friends,
Share Your Feeling With Me

Jaan Arbaj

”

About Author Md Jaan Arbaaj

Hello Friends, Mera Naam Md Jaan Arbaaj hai, Aur Maine Jaanarbaj website banai hai, jiske dwara main logo ko inspirational quotes,Motivational quotes,love shayri,status,jokes,Life Change Tips bhejta hun! Read More>>